Big Boss 2024: शिवानी कुमारी की तीसरी एलिमिनेशन से दर्शकों को झटका

Big Boss 2024 के तीसरे सप्ताह में तीसरी एलिमिनेशन ने दर्शकों को चौंका दिया। इस सप्ताह में जिन कंटेस्टेंट्स को बाहर होने का खतरा था, उनमें शिवानी कुमारी, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे शामिल थे। एलिमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान यह तय किया गया कि शिवानी कुमारी को सबसे कम वोट मिले हैं, जिसके चलते वह इस सप्ताह घर से बाहर हो गईं।

Big Boss 2024

यह भी पढ़ें-https://skrnews.com/big-boss-18/

Big Boss 2024 में शिवानी की एलिमिनेशन ने दर्शकों में खासी चर्चा छेड़ दी, क्योंकि वह शो में अपने शांत स्वभाव और सकारात्मक दृष्टिकोण के लिए जानी जा रही थीं। हालांकि, वोटिंग में उन्हें उतना समर्थन नहीं मिल सका जितना कि उनके प्रतिद्वंद्वियों को मिला था। लवकेश कटारिया को उनके फैंस के भारी समर्थन के चलते काफी वोट मिले, वहीं विशाल पांडे ने भी वोटिंग में बेहतर प्रदर्शन किया। लेकिन शिवानी कुमारी के कम वोटों ने उनके शो से बाहर होने का रास्ता बना दिया।

Big Boss 18

इस एलिमिनेशन के बाद शो में अब बचे हुए कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला और तेज हो गया है। दर्शकों की निगाहें अब इस बात पर टिकी हैं कि आने वाले हफ्तों में कौन-सा प्रतियोगी अपनी जगह बनाए रखेगा और कौन अगले एलिमिनेशन का शिकार बनेगा।

शिवानी के बाहर होने के बाद Big Boss 2024के घर में 13 प्रतिभागी बचे हैं, जो अब खिताब के लिए एक-दूसरे के साथ मुकाबला करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *